लोरेना फ्रैंको की, आयु, ऊंचाई, जीवनी, फिल्में , फोटो और भी बहुत कुछ

0
Lorena Franco Wiki, Age, Height, Biography, Movies, Photo & much more

लोरेना फ्रेंको (Lorena Franco) एक स्पेनिश मॉडल, अभिनेत्री और मॉडल है। वह ज्यादातर स्पेनिश भाषा में लघु फिल्मों में दिखाई देती है। लोरेना ने 6 से अधिक फिल्मों में भी काम किया। अभिनय के अलावा वह टेलीविजन धारावाहिकों और संगीत वीडियो में भी दिखाई दीं। अपने पूरे करियर के दौरान, उन्होंने अमेजन पर उपलब्ध 11 से अधिक पुस्तकें लिखी हैं। उनकी पुस्तकों का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई भाषाओं में अनुवाद किया गया है। अब वह आगामी बॉलीवुड फिल्म “पहाड़गंज” (Paharganj : The Little Amsterdam of India) का हिस्सा हैं। उन्होंने एक महिला की भूमिका निभाई, जो खोए हुए प्यार की तलाश में है। वह ब्रोकन नाम की नई टीवी फिल्म का भी हिस्सा बनीं। आइए जानते हैं लोरेना फ्रेंको विकी, ऐज, हाइट, वेट, बायोग्राफी, मूवीज, फोटोज, बॉयफ्रेंड, हसबैंड, इंस्टाग्राम के बारे में कुछ और जानकारी। Lorena Franco Wiki, Age, Height, Weight, Biography, Movies, Photos, Boyfriend, Husband, Instagram and much more.

Lorena Franco

लोरेना फ्रेंको जीवन परिचय (जीवनी) – Lorena Franco Biography in hindi.

एक्ट्रेस लोरेना के बारे में दिए गए टेबल से क्विक लुक लेते हैं।

वास्तविक नाम:लोरेना फ्रेंको
निक नाम:लोरेना
ज्ञात भूमिका:लौरा कोस्टा (फिल्म: पहाड़गंज)
व्यवसायअभिनेत्री, मॉडल, लेखक
जन्म की तारीख1983
उम्र:36 वर्षीय (2019 में)
जन्मस्थान:बार्सिलोना, कैटेलोनिया, स्पेन
ऊंचाई (लगभग):सेंटीमीटर में: 165 सेमी
मीटर में: 1.65 सेमी
पैर इंच में: 5 ‘5 “
वजन (लगभग):किलोग्राम में: 50 किग्रा
पाउंड में: 110 पाउंड
शारीरिक माप (लगभग):34-26-34
बालों का रंग:काला
आंखों का रंग:हेज़ल ब्राउन
राशि – चक्र चिन्ह:NA
शौक:लेखन, यात्रा
पति:NA
वैवाहिक स्थिति:अविवाहित
शादी की तारीख:ज्ञात नहीं है
विवाह स्थान:ज्ञात नहीं है
बच्चे:NA
प्रेमी / चक्कर:ज्ञात नहीं है
कास्ट:ज्ञात नहीं है
प्रथम प्रवेश:The girl of the curve (2007)
गृहनगर:बार्सिलोना, कैटेलोनिया, स्पेन
धर्म:ज्ञात नहीं है
राष्ट्रीयता:स्पेनिश
इंस्टाग्राम नाम:enafp
ट्विटर नाम:EnaFP
फेसबुक पेज:LorenaFranco.Oficial

जीवनी / कैरियर

लोरेना का जन्म 1983 में और बार्सिलोना, कैटेलोनिया, स्पेन में हुआ था। बचपन से, वह एक अभिनेता बनना चाहती थी और फिल्में बनाना चाहती थी। पहली बार, वह ग्यारह साल के ब्रेकफास्ट विथ डायमंड्स में दिखाई दी। उसके बाद, उन्होंने नैन्सी टूनन में नाटकीय कला का अध्ययन शुरू किया। इसके बाद, लोरेना ने माइक्रोबर्ट से वॉयसओवर और डबिंग का प्रशिक्षण प्राप्त किया। उसके बाद, लोरेना ने माइक्रोबर्ट से ऑडियोविज़ुअल कम्युनिकेशन, रेडियो और टीवी के लिए प्रशिक्षण प्राप्त किया।

शुरुआत में, लोरेना ने पत्रिकाओं, टॉक शो, संगीत कार्यक्रमों और साक्षात्कारों में काम किया। उसके बाद, प्रोड्यूसर गेस्ट्म्यूजिक एंडेमोल ने उन्हें टेल्सिनको टेल मी पेश करने के लिए साइन किया? टीवी शो। उसी समय वह द गर्ल ऑफ द कर्व, द पार्टी ऑफ अदन जैसी कई लघु फिल्मों में दिखाई दीं।

2008 और 2009 के वर्षों के बाद, लोरेना फ्रेंको ने फैन फैक्ट्री जैसे टीवी धारावाहिकों में प्रस्तुतकर्ता, ग्रीन पाउडर, मुझे पता है कि आपने क्या किया, पेलोटस। उन्होंने 2009 के उस वर्ष में अदन की फिल्म पार्टी की।

2010 से 2012 के वर्ष में, उसने बहुत लोकप्रियता अर्जित की और कई पत्रिकाओं में छपी। 2011-12 में उन्होंने द वधू (बैटल स्टोरीज़), द नुएज़ की ओपनिंग, घर पर एक सुअर, एर्मेसेंडा, एक पिशाच की यादें, द रूल्स ऑफ़ द गेम, मोमेंटम, कॉल नाऊ सहित कई फिल्मों में अभिनय किया। ओमेर्टा डी एनरिको, उसी वर्ष, उन्होंने आर मूवमेंट और पुएंते वीजो के रहस्य जैसे टेलीविजनों में अभिनय किया।

2013 से वर्तमान तक का करियर

लोरेना 2013 से 2016 तक ‘मेरी पूर्व-गर्लफ्रेंड’ और ‘हार्टब्रेकर्स’ में दिखाई दीं। इसके अलावा, 2013 में, उन्होंने दो लघु फिल्मों में शीर्षक दिया, जिसका शीर्षक था ‘द म्यूजियम एंड कॉन्शियस’ और ‘हीमलीच का पैंतरेबाज़ी’। 2016 में, वह टेलीविजन धारावाहिक मेडिकल सेंटर में दिखाई दी, जो जोस मारिया मार्टिन द्वारा निर्देशित और ज़ेबरा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

2018 में, लॉरेना फ्रेंको ने फिल्म बेवॉल्ड स्ट्रेंजर में अभिनय किया, जो कि गासिएर ब्रदर्स हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉस एंजिल्स के प्रेस्टीजियस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा और कई अन्य पुरस्कारों के बीच न्यूयॉर्क फिल्म अवार्ड से सम्मानित किए गए।

लोरेना फ्रेंको movie पहाड़गंज ’नामक हिंदी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनी, जिसका निर्देशन राकेश राजन कुमार ने किया है। उन्होंने लौरा कोस्टा की भूमिका निभाई, जो दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की गलियों में अपने खोए हुए प्यार को खोज रही है, मूल रूप से पहाड़गंज को द लिटिल एम्स्टर्डम ऑफ इंडिया के नाम से भी जाना जाता है, जो विदेशी पर्यटकों का एक प्रसिद्ध स्थल है। वह movie ब्रोकन ’नामक नई टेलीविजन फिल्म का भी हिस्सा बन रही हैं।

लेखन में कैरियर

लोरेना फ्रेंको वर्तमान में साहित्य लेखन के साथ एक अभिनेत्री के रूप में अपने करियर को जोड़ती हैं। 2015 से वर्तमान तक उसके पास दुनिया भर से पाठकों की बड़ी संख्या है। उन्होंने समय के दौरान 15 से अधिक पुस्तकें प्रकाशित की हैं। अब वह सबसे ज्यादा बिकने वाली और सर्वश्रेष्ठ रेटेड लेखिकाओं में से एक हैं क्योंकि उनके उपन्यास ला वाजेरा डेल टायपो 2016 में लोकप्रिय हो गया था।

Lorena Franco Wiki, Age, Height, Biography, Movies, Photo & much more

अभिनेत्री लोरेना
इसके अलावा, ला वायाजेरा डेल टायपो, स्पेन, अमेरिका और मैक्सिको में आज तक की सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तकों में से एक बन गई। उसकी कुछ लोकप्रिय पुस्तकें एलएलए एलए एसएबीबीए, पेर्डीडा एन ईएल TIEMPO, LA MEMORIA DEL TIEMPO, डोंडे हाबीटा ईएल OLVIDO और कई और अधिक हैं।

लोरेना फ्रेंको परिवार, प्रेमी, पति

लोरेना का जन्म 1983 को स्पेन में हुआ था। उसके माता और पिता या परिवार के किसी सदस्य के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा, लोरेन फ्रेंको के बॉयफ्रेंड या पति के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Lorena Franco Wiki, Age, Height, Biography, Movies, Photo & much more Lorena Franco Wiki, Age, Height, Biography, Movies, Photo & much more

लोरेना फ्रेंको के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

  • क्या लोरेना फ्रेंको धूम्रपान करती है ?: ज्ञात नहीं
  • क्या लोरेना फ्रेंको शराब पीती है ?: ज्ञात नहीं
  • वह रेडियो, टेलीविजन, दृश्य-श्रव्य संचार, वॉइस ओवर और डबिंग पाठ्यक्रम सहित विभिन्न कलाओं के लिए प्रशिक्षित हैं।
  • लोरेना फ्रेंको सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक है, जिनके पास लेखन, अभिनय और मॉडलिंग के कई पेशे हैं।
  • उनकी फिल्म ‘पहाड़गंज’ का एक गाना youtube पर बहुत प्रसिद्ध हुआ। इसके अलावा, गीत को ‘क्यूं दिल मेरा’ के रूप में शीर्षक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here